हिमाचल-सौराष्ट्र रणजी मैच के पहले दिन 17 विकेट गिरे, नहीं चले पुजारा

धर्मशाला/नगर संवाददाता : हिमाचल प्रदेश और सौराष्ट्र के बीच रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप बी मैच के पहले दिन सोमवार को यहां 17 विकेट गिरे जिससे कोई भी टीम अपनी स्थिति मजबूत नहीं कर सकी।
हिमाचल प्रदेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन प्रेरक मांकड़ (13 रन पर 3 विकेट), चिराग जानी (26 रन पर 3 विकेट) और जयदेव उनादकट (31 रन पर 3 विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने टीम सिर्फ 120 रन पर ढेर हो गई। हिमाचल की ओर से सलामी बल्लेबाज प्रशांत चोपड़ा (33) और सुमित वर्मा (22) ही 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए।

इसके जवाब में सौराष्ट्र ने भी दिन का खेल खत्म होने तक 93 रन पर 7 विकेट गंवा दिए थे। सलामी बल्लेबाज स्नेल पटेल(42) के अलावा सिर्फ अर्पित वसावदा (16) ही दोहरे अंक में पहुंच पाए। भारतीय टेस्ट टीम के सदस्य चेतेश्वर पुजारा केवल 2 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए।
हिमाचल की ओर से वैभव अरोड़ा (20 रन पर 3 विकेट) और पंकज जायसवाल (29 रन पर 3 विकेट) ने 3-3 विकेट चटकाए। दिन का खेल खत्म होने पर मांकड़ 5 जबकि धर्मेंद्र सिंह जडेजा 1 रन बनाकर खेल रहे थे। सौराष्ट्र की टीम अब भी 27 रन से पीछे है जबकि उसके सिर्फ 3 विकेट शेष हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here