महाराष्ट्र : भाजपा अपने विधायकों और पदाधिकारियों की बुलाएगी बैठक

मुंबई/नगर संवाददाता : महाराष्ट्र भाजपा अपने विधायकों, जिला स्तर के पदाधिकारियों और विधानसभा चुनाव में पराजित हो गए उम्मीदवारों की यहां अलग-अलग बैठक बुलाएगी। भाजपा के एक नेता ने कहा कि बैठक में भाग लेने वाले लोग पार्टी के विधायक दल के नेता देवेन्द्र फडणवीस और प्रदेश इकाई के प्रमुख चंद्रकांत पाटिल से संवाद करेंगे।
उन्होंने कहा कि भाजपा की महाराष्ट्र प्रभारी सरोज पांडे भी बैठक में मौजूद रहेंगी। नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक गुरुवार को होगी, जबकि जिला स्तर के नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक शुक्रवार को होगी। पार्टी के नेता ने कहा, तीसरा दिन भाजपा के उन उम्मीदवारों के लिए रखा गया है, जो विधानसभा चुनाव नहीं जीत सके।

इस बैठक में चुनाव के दौरान बागी तेवर दिखा चुके नेता भी शामिल होंगे, जो पार्टी में रहने की इच्छा जता चुके हैं। फडणवीस और पाटिल उनसे भी बातचीत करेंगे। उन्होंने कहा कि बैठक के दौरान राज्य में अगले साल होने वाले स्थानीय चुनावों को लेकर भी चर्चा की जाएगी।

महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को 105 सीटों पर जीत मिली थी। हालांकि वह सहयोगी दल शिवसेना के साथ मुख्यमंत्री पद को लेकर खींचतान के चलते सरकार नहीं बना सकी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here