भाजपा सांसद हंसराज हंस के दफ्तर के बाहर गोली चलाने वाला गिरफ्तार

नई दिल्ली/नगर संवाददाता : दिल्ली के रोहिणी इलाके में सोमवार शाम को भाजपा सांसद हंसराज हंस के कार्यालय के बाहर कथित तौर पर गोली चलाने के मामले में 51 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार दिल्ली विश्वविद्यालय के एक कॉलेज में पिछले 23 साल से कुश्ती के कोच रामेश्वर पहलवान ने हंस के दफ्तर के बार दो गोलियां चलाईं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार इस घटना के सीसीटीवी फुटेज में भगवा कुर्ता और सफेद पायजामा पहना एक व्यक्ति सांसद के कार्यालय के बाहर गोलियां चलाता हुआ नजर आ रहा है।
अधिकारी के मुताबिक बवाना निवासी पहलवान नशे की हालत में था। उसने गोलियां चलाने से पहले वहां बखेड़ा किया और गाली-गलौज की। उस समय दफ्तर में कोई नहीं था।

चश्मदीदों के मुताबिक आरोपी कार में आया था और हवा में गोली चलाने के बाद फरार हो गया। पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) एस डी मिश्रा ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के पीछे निजी खुन्नस एक वजह लगती है। आगे जांच जारी है।
हंस ने घटना को कायराना कृत्य बताते हुए पूरी तरह जांच की मांग की। उनके हवाले से दिल्ली भाजपा ने एक बयान में कहा, ‘मेरी किसी से दुश्मनी नहीं है, लेकिन मैं दिल्ली में सत्तारूढ़ पार्टी की जन विरोधी नीतियों का लगातार खुलासा कर रहा हूं। इसलिए मुमकिन है कि कोई मुझसे नाराज हो और उसने घटना को अंजाम दिया हो।’ सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी की ओर से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here