कमलेश तिवारी की मां ने कहा, अब बस जल्द से जल्द दो फांसी

लखनऊ/नगर संवाददाता : उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हुए हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्याकांड के बाद जहां प्रदेश की जनता सरकार व पुलिस पर सवाल खड़े कर रही थी तो दूसरी तरफ कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी भी सरकार को दोषी ठहराते हुए आड़े हाथों ले रही थी।
लेकिन आज देर रात गुजरात एटीएस के द्वारा कमलेश तिवारी की हत्या के मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही न्याय की आस उनके अंदर जाग गई और उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की कार्रवाई से संतुष्ट होने की बात कही। उन्होंने कहा कि अब उन्हें कुछ नहीं सिर्फ न्याय चाहिए और आरोपियों को फांसी की सजा होनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि सरकार की वह तारीफ तो हमेशा करती हैं लेकिन जिसका जवान बेटा मरेगा उसके मुंह से कुछ ना कुछ तो निकलेगा। उन्होंने कहा कि सरकार की कार्रवाई से बहुत खुश है लेकिन जल्द से जल्द फांसी होनी चाहिए और ना कर सके तो हमारे हवाले कर दें।

बताते चलें कि आज देर रात कमलेश तिवारी हत्याकांड में गुजरात एटीएस ने दोनों मुख्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है और दोनो की पहचान अशफाक शेख और मोइनुद्दीन पठान के रूप में हुई है।
गुजरात एटीएस ने दोनों को राजस्थान सीमा पर श्यामलाजी के पास से गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी की पुष्टि उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने भी कर दी है और उन्होंने कहा है कि दोनों ही आरोपी जल्द से जल्द लखनऊ लाए जाएंगे और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here