बाज नहीं आ रहा है पाकिस्तान, एलओसी पर अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाया

जम्मू/नगर संवाददाता : पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। रविवार को पाकिस्तानी सेना ने जम्मू.कश्मीर के 3 जिलों में अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) और नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास गोलाबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, जिसमें उसने अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाया।

अधिकारियों ने बताया कि हालांकि पाकिस्तानी गोलीबारी में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास, पुंछ जिले के दिगवार क्षेत्र में नियंत्रण रेखा के पास और राजौरी जिले के नौशेरा तथा लाम में ये घटनाएं हुई हैं।
अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने सुबह दिगवार सेक्टर में छोटे हथियारों और मोर्टार से गोलाबारी शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई की और दोनों पक्षों के बीच गोलाबारी कुछ घंटों तक चली।
शाम के समय, पाकिस्तानी सेना ने राजौरी जिले के नौशेरा और लाम क्षेत्रों को निशाना बनाया, जिसके बाद भारतीय सेना ने भी उसका मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अंतिम रिपोर्ट आने तक सीमा पार से गोलाबारी जारी थी।

अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तानी रेंजरों ने शाम 7.10 बजे के आसपास हीरानगर सेक्टर में मान्यारी और चड़वाल को निशाना बनाया, जिसका सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने करारा जवाब दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here