चीफ सिलेक्‍टर ने खोला राज, राहुल चाहर को टी-20 में क्यों मिली जगह

नई दिल्‍ली/नगर संवाददाता : बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर से धर्मशाला में शुरू हो रही 3 टी-20 मैचों की श्रृंखला के लिए राहुल चाहर को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। चाहर पिछले महीने कैरेबियाई दौरे पर भी गए थे। प्रसाद ने कहा, हम टी-20 विश्व कप को देखते हुए स्पिन गेंदबाजी विभाग में विविधता लाने के लिए युवाओं को आजमा रहे हैं। पिछले 2 साल में चहल ने छोटे प्रारूप में शानदार प्रदर्शन किया है।
बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि वेस्टइंडीज के साथ हुई टी-20 के लिए टीम में शामिल किए गए राहुल चाहर के कारण भारतीय टीम के स्पिन आक्रमण में विविधता आई है। प्रसाद ने कहा, हम ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए स्पिन विभाग में वैराइटी लाने के लिए युवाओं को अधिक से अधिक मौका देना चाहते हैं।

प्रसाद ने कहा, हम टी.20 विश्व कप को देखते हुए स्पिन गेंदबाजी विभाग में विविधता लाने के लिए युवाओं को आजमा रहे हैं। पिछले 2 साल में चहल ने छोटे प्रारूप में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्‍होंने कहा, बीते 2 सालों में चहल ने छोटे प्रारूप में शानदार प्रदर्शन किया है। वे निश्चित तौर पर रेस में शामिल हैं लेकिन हमारे पास कुछ और युवा खिलाड़ी हैं, जिन्हें हम आजमाना चाहते हैं।

प्रसाद ने नवदीप सैनी सहित कई युवाओं की जमकर तारीफ की। प्रसाद ने कहा, छोटे प्रारूप में हमने श्रेयस अय्यर को उभरते हुए देखा है। वे मुश्किल हालात में खेल सकते हैं। साथ ही साथ सैनी, क्रुणाल, वाशिंगटन सुंदर भी छोटे प्रारूप में काफी सकारात्मक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here