एन.एस.ए डोभाल के कश्मीर दौरे पर गुलामनबी आजाद के बिगड़े बोल, पैसे देकर आप किसी को भी साथ ले सकते हो

जम्मु कश्मीर/श्रीनगर, नगर संवददाता : श्रीनगर। कांग्रेस नेता गुलामनबी आजाद ने गुरुवार को एन.एस.ए अजीत डोभाल के कश्मीर दौरे पर विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि पैसे देकर आप किसी को भी साथ ले सकते हो।

कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने और जम्मू.कश्मीर के दो हिस्से में बंटने के बाद ये पहला मौका है जब गुलाम नबी आजाद श्रीनगर पहुंचे थे।
जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 के कई प्रावधान खत्म किए जाने और राज्य को दो केंद्रशासित प्रदेशों में बांटने का कदम उठाए जाने के बाद डोभाल की कश्मीर घाटी के शोपियां में कुछ लोगों के साथ बातचीत करते हुए तस्वीर सामने आई है।
उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने आतंकवाद प्रभावित दक्षिण कश्मीर का बुधवार को तूफानी दौरान किया और स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है। उन्होंने लोगों के साथ खाना भी खाया।
जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के एक दिन बाद मंगलवार को कश्मीर पहुंचे डोभाल विश्वास बहाली कदम के तहत घाटी में स्थानीय लोगों से मिल रहे हैं। डोभाल ने शोपियां जिले में लोगों से कहा, ‘सबकुछ ठीक हो जाएगा। आपकी रक्षा और सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here