शाहरूख खान ने दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की तारीफ की

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने अपनी आने वाली फिल्म पठान के को-स्टार दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की तारीफ की है।
यशराज बैनर तले बन रही सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका है। यशराज फिल्म्स ने शाहरुख खान का पठान से जुड़ा एक इंटरव्यू शेयर किया है। दीपिका पादुकोण के बारे में शाहरूख खान ने कहा कि वह शानदार हैं। उन्होंने एक्शन भी जबरदस्त किया। बेशरम रंग गाने के लिए दीपिका जैसी ही कोई चाहिए था। जिनकी कद काठी और एक्शन सब परफेक्ट रहा। जब आप पठान देखेंगे तो समझेंगे कि कैसे वह बेहतरीन डांस भी करती हैं तो एक्शन भी जबरदस्त करती हैं।
शाहरुख खान ने जॉन अब्राहम के बारे में कहा कि वह सालों से उन्हें जानते हैं। हम कई बार मिले हैं। वह शर्मीले किस्म के शख्स हैं। वह बेहतरीन एक्टर हैं और काफी कूल है। उन्होंने विलेन बनने के लिए जो रिस्क लिया वह बेहतरीन है। एक्शन सीन्स करने में मैंने उनसे भी काफी कुछ सीखा। शुरुआत में वह मुझे मारने वाले सीन्स में कतरा रहे थे। फिर मैंने ही कहा कि नहीं लगेगा मुझे मारो। मैं यकीनन कह रहा हूं कि जब पठान रिलीज होगी तो जॉन अब्राहम के किरदार को खूब पसंद किया जाएगा। गौरतलब है कि फिल्म पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के अलावा डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा की भी अहम भूमिका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here