क्या बीजेपी को छोड़ रही हैं पंकजा मुंडे? 12 दिसंबर को करेंगी बड़ा ऐलान

मुंबई/नगर संवाददाता : महाराष्ट्र में भाजपा के हाथ से सत्ता आते.आते फिसल गई, लेकिन इस बीच भाजपा नेता पंकजा मुंडे के ट्विटर प्रोफाइल से बीजेपी हटाने के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई। पंकजा मुंडे ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि वे पिता गोपीनाथ मुंडे की जन्मदिन के मौके 12 दिसंबर को अपने कार्यकर्ताओं से मिलकर बड़ा ऐलान करने वाली हैं।

पंकजा मुंडे को विधानसभा चुनावों में अपने गढ़ परली से अपने चचेरे भाई धनंजय मुंडे से हार का सामना करना पड़ा था। इससे पहले भी पंकजा ने फडणवीस के खिलाफ मोर्चा खोलने के संकेत दिए थे।
पंकजा मुंडे ने अपनी फेसबुक पेज पर लिखा कि चुनाव परिणाम आए, उसके बाद राजनीतिक घटनाक्रम तेज हो गया, कोर कमेटी की बैठक, पार्टी की बैठक, यह सब आपने देखा।

चुनाव में मिली हार के बाद मैंने मीडिया के सामने जाकर अपनी हार स्वीकारी और विनती की कि हार की जिम्मेदारी सिर्फ और सिर्फ मेरी है।

पंकजा मुंडे ने पिता गोपीनाथ मुंडे की जन्मदिन के मौके पर 12 दिसंबर को समर्थकों की बैठक बुलाई है। उन्होंने कहा कि वे 8-10 दिन में बड़ा फैसला लेंगी। इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि पंकजा कहीं बीजेपी से बागी तो नहीं हो रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here